Add

Wednesday, March 31, 2010

कुरान और पुराण के चक्कर मैं चले गए डॉ अनवर जमाल.अब उनकी जगह कौन लेगा.


भाई वाह ! क्या बात हैकुरान और पुराण के चक्कर मैं डॉ अनवर जमाल और उनके चेले गायब ही हो गए जैसे गधे के सर से सिंघ

हुआ ये की सारे मौलाना ने बैठकर के मीटिंग की, कि ये हमारा अनवर जमाल अल्लाह को शिव कह रहा हैये तो कह रहा है की शिव ही जगत के पालन हार हैंशिव ही कल्याण करते हैइसने तो कुरान की जगह लगता है की पुराण पढ़ लिया हैबस भाई और क्या साबुत चाहिए कट्मुल्लावो को, वैसे भी ये सारे कुरान को ही सबुत मानते हैंइसी के आधार पर सुना दी सजा हमारे प्रिय मित्र श्रीमान डॉ अनवर जमाल जी को

लेकिन डॉ अनवर जी भी कंहा हार मानने वाले हैं , उन्होंने भी अपनी पूरी कि पूरी ज्ञान वर्धक ताकत का इस्तेमाल करते हुए सबको जबाब दिया.

श्रीमान अनवर जमाल जी का जबाब
* मेरे प्रिय मौलानावो आप लोग क्या बकते रहते हैं , शायद आप को ये भी नहीं पता कि पुराण का ही बिगड़ा हुआ नाम है कुरान
*दूसरा ये कि पुरे संसार मैं अल्लाह या भगवान शिव ने जानवर के साथ-साथ इन्सान भी पैदा किये हैं
*तीसरा ये कि सिर्फ इन्सान ही सबसे तेज दिमाग रखता है, जानवर या हिन्दू या मुसलमान या कोई और धर्म को मानाने वाला नहीं
*चौथा ये कि सभी इन्सान एक जैसे ही दिखते हैं तो फिर कोई मुसलमान या हिन्दू या कोई और संप्रदाय का क्यों
* पांचवा ये कि क्या इस्लाम से पहले इस दुनिया मैं इन्सान नहीं रहते थे
* छठा ये कि क्या अल्लाह सिर्फ उनकी मदद करता है जो मुसलमान हैं , तो क्या बाकि जाती या धर्म के लोग कैसे जीते हैं और क्यों वो लोग भी आराम कि जिंदगी जी रहे हैंअल्लाह उनको नरक मैं क्यों नहीं भेजता

रही बात अल्लाह और शिव कि, तो मैं सच्चा मुसलमान हूँ और अल्लाह का बंदा हूँ


ये सच्चा और कच्चा मुसलमान क्या होता मेरे अनवर भाईये आप जैसा ज्ञानी या आप के चेले ही बता सकते हैं









Post a Comment