Monday, February 1, 2010

भारत मैं अब कोई शुगर का मरीज नहीं मिलेगा।

भारत मैं अब कोई शुगर का मरीज नहीं मिलेगाउसका उपाय अपने आप ही हो गया है, बस इंतजार है तो कुछ समय का और वो समय अपने आप ही गया हैहै मजेदार बात फ्री मैं इलाज

दरअसल पहले तो महंगी हुई थी चीनी, अब महंगा हो गया है दूध तो भैया अब भाग गया है शुगर बीमारी का भूत
अब लोग काम चाय पिया करेंगेपहले क्या होता था की मेरे घर मैं कोई भी जाय मैं उसको जबरदस्ती चाय पीने के लिए कहता था, और उस के चक्कर मैं रोज लगभग दो किलो दूध ख़त्म हो जाता था, और भाई मैं क्या करता मेहमान की इज्जत तो करनी है ना , लेकिन अब जमाना बदल गया है, अब मेरे घर मैं लेमन टी बनने लगी है, और लेमन टी पीना सबके बस की बात तो है नहीं। ( किसी किसी को स्वाद अच्छा नहीं लगता)
तो बच गई ना चीनी और जब चीनी बच गई तो हम भी और हमारे लोग भी बच गए शुगर से, और मैं तो आप लोगो से भी ये ही कहूँगा की आप भी इसी फार्मूले पर चले चीनी और दूध दोनों बचाए और बीमारी भगाए और पैसे बचाए

अच्छा लगे तो बताईयेगा







2 comments:

Arshad Ali said...

आपका पोस्ट मज़ेदार होने के साथ साथ एक कड़वा सच को भी बतलाता है
ऐसे शुगर बड़े लोगों की बीमारी है और महंगाई इस कदर अपना पावं पसारेगी तो तो ना कोई बड़ा होगा और ना हीं शुगर की बीमारी रहेगी .

मै आपसे बिलकुल सहमत हूँ.

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

baddhiya likha hai. main bhi sahmat hoon. yadi log ek saptah ko chini khardina band kar den to akal thikane aa jayegi.