Wednesday, September 8, 2010

ईद मुबारक हो. -तारकेश्वर गिरी.


सभी लोगो को ईद कि बधाई। ईद मुसलमानों का एक प्रमुख त्यौहार हैं, लेकिन हिंदुस्तान में इसे हिन्दू -मुस्लिम - सिख -इसाई सभी मिल करके मनाते हैं। कंही कुछ जगह को छोड़ दिया जाये तो हिन्दू लोग अपने मुस्लिम पड़ोसियों के साथ बढ़ चढ़ करके के हिस्सा लेते हैं।
में तो खुद अपने मुस्लिम मित्रो के साथ इस त्यौहार में हिस्सा लेता हूँ। और ऐसा नहीं हैं कि मेरे मुस्लिम मित्र मेरे त्यौहार में नहीं आते, आते हैं चाहे होली हो या दिवाली मेरे मुस्लिम मित्र भी मेरे साथ मेरे त्यौहार में हिस्सा लेते हैं।
एक बार फिर सबको मेरे और मेरे परिवार कि तरफ से ईद कि बधाई।

11 comments:

arvind said...

ईद कि बधाई।

Taarkeshwar Giri said...

Apsi Prem bhav ko badhane ke liye Id aur Diwali se bada ko tyohar nahi hain.

Taarkeshwar Giri said...

Aawo sab mil kar ke gale mile.

Sulabh Jaiswal "सुलभ" said...

ईद की मुबारकबाद!!

माधव( Madhav) said...

ईद की मुबारकबाद

Anonymous said...

happy eid....

A Silent Silence : Ye Dua Mere Labon Ki..(ये दुआ मेरे लबों की..)

Banned Area News : Cops raid 'noisy' Bon Jovi bash

राज भाटिय़ा said...

सभी को ईद मुबारक,

Mahak said...

आओ सब मिलकर गले मिलें ,सभी भाइयों और बहनों को ईद बहुत-२ मुबारक

Shah Nawaz said...

तारकेश्वर भाई,

आपको भी ईद बहुत-बहुत मुबारक हो! ऊपर वाले से उम्मीद है की इस बार की ईद पुरे भारतवर्ष के लिए खुशियों का पैगाम लेकर आए... तार्केषर भाई, उस दिन के बाद मिलना ही नहीं हुआ, ईद अच्छा मौका है, क्यों ना आप ईद के दिन हमारे घर तशरीफ़ ले आएं. करीब ही रहते हैं आपके!!!!!

Taarkeshwar Giri said...

Jarur Sahnavaj Bhai, Main ID ke din hi ab apse milunga. Aur wo bhi apke ghar par.

Ayaz ahmad said...

आपको भी हमारी तरफ से ईद की मुबारकबाद